IPL 2023 MI vs GT Live Streaming: जानें फ्री में कब, कहाँ और कैसे देख सकते हैं मुंबई और गुजरात के बीच दूसरा क्वालीफ़ायर मैच

IPL 2023 MI vs GT Live Streaming: गुजरात टाइटंस की टीम आज शाम 7:30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले दूसरे क्वालीफ़ायर मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ने के लिए तैयार है। गुजरात टाइटंस की टीम को पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 15 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

उस मैच में जीत के बाद चेन्नई की टीम सीधे आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुँच गई है। वहीं गुजरात की टीम आज फाइनल में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम ने एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स को हराकर दूसरे क्वालीफ़ायर में जगह बनाई थी।

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच इस साल लीग स्टेज में 2 मुकाबले खेले जा चुके है। जिसमें दोनों ही टीमों को 1-1 मुकाबले में जीत मिली है। जो भी टीम आज का मैच जीतेगी, वह आईपीएल 2023 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

वहीं आज हारने वाली टीम का आईपीएल 2023 में सफर यहीं पर समाप्त हो जाएगा। आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को अहमदबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

ये भी पढ़ें: हाइब्रिड मॉडल के लिए पाकिस्तान को बांग्लादेश और श्रीलंका का मिला समर्थन, क्या एशिया कप में भाग नहीं लेगा भारत?

फैंस यहां देख सकेंगें मैच

भारत में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले दूसरे क्वालीफ़ायर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Jio Cinema पर मुफ्त में की जाएगी। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीम देखने के लिए क्रिकेट प्रशंसकों को इस साल ओटीटी सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान नहीं करना होगा।

Jio Cinema पर अंग्रेजी, तमिल, हिंदी, तेलुगु, मराठी, गुजराती, बंगाली और भोजपुरी सहित 12 अलग-अलग भाषाओं में 4K रेजोल्यूशन में आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग की जा रही है। इसके साथ ही इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भी किया जाएगा।

अमेरिका में इस मैच को विलो टीवी पर मुफ्त में देखा जा सकेगा। यूके में इस मैच का सीधा प्रसारण स्काई स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा और लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार के माध्यम से की जाएगी। ऑस्ट्रेलिया में फॉक्सटेल और दक्षिण अफ्रीका में सुपरस्पोर्ट पर आईपीएल का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: क्या भारत में होने वाले आगामी विश्व कप में नहीं खेलेगा पाकिस्तान? आईसीसी को पीसीबी से अभी तक नहीं मिला है कोई ऑफिसियल कन्फर्मेशन

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग-11

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, दासुन शनाका, राहुल तेवतिया, राशिद खान, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ/नूर अहमद/जोश लिटिल, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने पीसीबी के किसी न्यूट्रल वेन्यू पर भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज के प्रस्ताव को ठुकराया

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग-11 (IPL 2023 MI vs GT Live Streaming)

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहाल वढेरा, टिम डेविड, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय, जेसन बेहरेनडॉर्फ

ये भी पढ़ें: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल में नहीं होगा कोई सॉफ्ट सिग्नल, आईसीसी अगले महीने से इस नियम में करेगी बदलाव

क्रिकेट जगत से जुडी और आईपीएल की बड़ी खबरों के लिए आप हमें FacebookTwitter और Koo पर फॉलो करें